रोचक खबर 🔴: श्री कृष्ण की भक्त “फरजाना” बनी “सरस्वती” कर ली हिंदू प्रेमी वीरेंद्र कश्यप से शादी, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार!

Share Now

उत्तर प्रदेश का बरेली जिला, जो झुमके और यहाँ बने प्राचीन मंदिरों की वजह से प्रसिद्ध है, पर वह पिछले कुछ दिनों से प्यार के लिए अपना सब कुछ छोड़ने वालों के लिए भी मशहूर होने लगा है। उत्तरप्रदेश के कई जिलों से पिछले कुछ महीनों से ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें धर्म की दीवार टूटी है और प्यार की जीत हुई है। एक बार फिर उत्तरप्रदेश के बरेली शहर से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. इस बार फरजाना नाम की मुस्लिम लड़की ने सरस्वती बन अपने हिंदू प्रेमी के साथ शादी की है। फरजाना ने इस्लाम धर्म छोड़ सनातन धर्म अपनाकर अपना नाम फरजाना से सरस्वती भी रख लिया है।

बता दें कि फरजाना से सरस्वती बनी युवती को अब अपने माता-पिता और परिवार से जान का खतरा सता रहा है। इस मामले में अब फरजाना से सरस्वती बनी लड़की और उसके हिंदू प्रेमी ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. युवती का कहना है कि उसे, उसके पति और उसके ससुराल वालों को उसके मायके वालों से जान का खतरा है. 

दरअसल ये पूरा मामला बरेली के थाना शेरगढ़ क्षेत्र से सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां रहने वाली फरजाना ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया और अपना नाम फरजाना से सरस्वती रख लिया. युवती का कहना है कि वह भगवान श्रीकृष्ण को काफी मानती है और उसने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाते हुए अपने प्रेमी वीरेंद्र कश्यप से विवाह कर लिया है. 

बता दें कि युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती गुहार लगा रही है कि उसको और उसके ससुराल वालों को, उसके मायके वालों से और उसके माता-पिता से जान का खतरा है. इस वीडियो में युवती पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में काफी वायरल हो रहा है.

इस पूरे मामले पर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि शिकायत मिलते ही आवश्यक कार्रवाई जरूर की जाएगी।फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है। और धर्म के नाम पर होने वाली राजनीती में चर्चाओं में है। अब देखना ये है कि क्या पुलिस इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए प्रेमी युगल को सुरक्षा प्रदान करती है या नहीं।


Share Now