ऋषिकेश: बीजेपी महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष की रहस्यमई मौत, पुलिस कर रही जांच!

Share Now

ऋषिकेश में बीजेपी नेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मरने वाली महिला नेता का नाम सिमरन गाबा है। वो भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष रह चुकी हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात सिमरन घर की बालकनी से नीचे गिर गईं। परिजन उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सिमरन की मौत हो चुकी थी।

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिमरन गाबा पत्नी मुकेश गाबा 40 साल की थीं। बताया जा रहा है कि महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष रहने के दौरान सिमरन को लेकर कोई विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्हें संगठन की ओर से पदमुक्त कर दिया गया था। गुरुवार को घर की बालकनी से नीचे गिरने से उनकी मौत हो गई। अस्पताल में सिमरन की मौत की पुष्टि होने के बाद परिजन उनके शव को लेकर घर चलें गए।

भाजपा नेत्री के पति मुकेश गाबा की ओर से तीन माह पूर्व फेसबुक पर लाइव आकर अपने पारिवारिक संबंधों को लेकर काफी कुछ कहा था। जिसके बाद मुकेश गाबा ने कीटनाशक का सेवन कर लिया था, उसे एम्स में भर्ती कराया गया था। मामला यहीं पर नहीं रुका इस माह प्रथम सप्ताह में मुकेश गाबा ने फिर फेसबुक में लाइव आकर अपनी पत्नी को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कहीं। इतना ही नहीं उसने भाजपा के मंत्री और पदाधिकारियों का भी नाम लेकर कई आरोप लगाए थे। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी किसी भी ओर से शिकायती पत्र नहीं मिला है।


शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। उधर देहरादून के दून अस्पताल में महिला मरीज की मौत के बाद उसके बेटे ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। महिला के बेटे संदीप ने सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत में कहा कि उनकी माता 77 वर्षीय सुमन कोहली की कोविड एंटीजन जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनका दून अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टर सिर्फ एक बार मरीज को देखकर चले जाते थे। नर्सिंग स्टाफ वेंटिलेटर से जुड़े मॉनिटर बीप होने पर भी मरीज की सुध नहीं लेता था। इतना ही नहीं 13 मई को महिला की मौत हो गई, लेकिन कई जांच रिपोर्ट उनकी मौत के बाद आईं। इस मामले में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई गई है


Share Now