गरमपानी– जल्द ही जनता को समर्पित होगा निर्माणाधीन कोसी खैरना पुल

Share Now

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने मंगलवार को केंद्र सरकार द्वारा स्वीकृत खैरना कोसी पुल का स्थलीय निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने निर्माणदाई संस्था को नवंबर माह के द्वितीय सप्ताह तक पुल का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

मंगलवार को केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने 1003.77 लाख की लागत से केंद्र सरकार द्वारा स्वीकृत खैरना कोसी पुल का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने बारीकी से पुल का स्थलीय निरीक्षण किया, साथ ही पुल का निर्माण कर रही कार्यदाई संस्था को जल्द से जल्द पुल के निर्माण कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए, इस दौरान निर्माण दाई संस्था ने नवंबर महीने के द्वितीय सप्ताह तक पुल का काम पूर्ण करने को कहा है। जिस पर केंद्रीय मंत्री सिर्फ ने कहा कि आवागमन की दृष्टि से केंद्र सरकार द्वारा 1003.77 लाख की लागत से बनाए जा रहे पुल को गुणवत्ता से परिपूर्ण रखा गया है साथ ही जल्द से जल्द जनता के लिए इस पुल को समर्पित किया जाएगा।



इससे पूर्व भट्ट का खैरना पहुंचने पर स्थानीय विधायक सरिता आर्य ने स्वागत किया। इसके अलावा भट्ट ने गरम पानी में स्थानीय कार्यकर्ताओं व आम जनता से मिले, जहां उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित विभागों के अधिकारियों को तत्काल समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।


Share Now