हल्द्वानी की पॉश कॉलोनी के एक घर में मिली सड़ी हुई लाश, इलाके में हड़कंप!

Share Now

हल्द्वानी: नैनीताल के हल्द्वानी शहर के नीलकंठ कॉलोनी स्थित एक घर में सड़ी-गली लाश मिली है. घर में लाश मिलने की सूचना पर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया. इसके बाद शव भाई को सौंप दिया है।

टीपी नगर चौकी इंचार्ज पंकज जोशी ने बताया कि ग्राम प्रधान ललित मोहन नेगी ने सूचना दी कि एक घर खुला हुआ है, घर से काफी तेज बदबू आ रही है. घर के बाथरूम में एक लाश पड़ी हुई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त 36 वर्षीय हरीश पंत के रूप में की गई. चौकी इंचार्ज पंकज जोशी ने बताया कि परिवार में दो भाई हैं. माता-पिता की मौत हो चुकी है. एक भाई चंद्र प्रकाश पंत बीते बुधवार (12 जुलाई) को दिल्ली गया था. चंद्र दिल्ली स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है.

पुलिस के मुताबिक, हरीश पंत बाथरूम में मृत मिला है. कमरे से दो बियर और एक शराब की बोतल भी मिली है. पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया शराब अ​धिक ​पीने से मौत होना प्रतीत हो रही है. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव भाई को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. चौकी प्रभारी का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.


Share Now