देहरादून : मेडिकल की छात्राओं को अपनी प्यार के जाल में फसा नशे का आदी बना, उनकी अश्लील तस्वीरें वायरल करने के मामले में लोगों ने आसिफ को पीट कर किया पुलिस के हवाले!

Share Now

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कड़े रुख के बाद उत्तराखंड में दूसरे धर्म के युवकों के द्वारा हिंदू युवतियों-किशोरियों के उत्पीड़न के मामले लगातार आते सामने आते जा रहे हैं। इसी कड़ी में बीती 11 जून की रात को हिमालयन अस्पताल के बाहर हिंदू संगठनों से जुड़े कुछ लोगों ने आसिफ मनान नाम के एक शख्स की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया था। अब पुलिस ने आरोपित आसिफ के खिलाफ धर्मांतरण (Dharm Parivartan) का मुकदमा दर्ज किया है। आसिफ पर हिंदू छात्राओं को नशे का आदि बनाने, शारीरिक संबंध बनाने और फिर आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है।

Dharm Parivartan

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला तब सामने आया जब देहरादून के डोईवाला में कुछ मेडिकल छात्राओं को आपत्तिजनक तस्वीर दिखाकर उसे वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। इस पर गत 11 जून की रात डोईवाला निवासी आसिफ मनान को हिंदू संगठनों से जुड़े कुछ लोगों ने हिमालयन हॉस्पिटल के पास से पकड़कर पिटाई करते हुए डोईवाला पुलिस के सुपुर्द किया था। आरोप लगाया था कि आसिफ ने मेडिकल की छात्राओं को नशे का आदी बनाया।

साथ ही छात्राओं को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध भी बनाए। मामले की जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठन और स्थानीय निवासियों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने भी इस पूरे मामले पर युवती के साथ संबंध बनाने और जबरन शादी करने व जबरन धर्मांतरण की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया।


Share Now