बड़ी खबर : काशीपुर में चोरों ने घर से कि बड़ी लूट, पहले लोगों को बनाया बंधक औऱ फिर खेला लूट का खेल!

Share Now

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में एक के बाद एक लूट के मामले सामने आ रहें हैं. पुलिस चाहे कितनी भी मुस्तैद हो पर इन चोरों के हौसले फिर भी काफी बड़े हुए हैं। ऐसी हिंलूट कि एक बड़ी घटना काशीपुर से सामने आ रही है। जहाँ काशीपुर में अज्ञात बदमाशों ने देर रात एक घर में घुसकर तमंचे के बल पर घर के सदस्यों को पहले बंधक बनाया और फिर लाखों की लूट को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश कर रही है।

बता दें की घटना काशीपुर में कुंडेश्वरी रोड स्थित ‘अपना घर’ सोसायटी की है, जहां B-113 फ्लेट में रिटायर्ड सूबेदार मातबर सिंह गुसाईं अपने परिवार के साथ रहते हैं। पीड़ित परिवार ने काशीपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर में बताया कि बीती रात वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे. रात करीब 3 बजे तीन बदमाश उसके घर में घुसे और परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर लूटपाट की. बदमाश नीचे के कमरे के जरिए घर में दाखिल हुए और ऊपर के कमरे में लूटपाट की. बदमाशों ने बच्चों समेत सभी को तमंचे के बल पर रस्सी से बांध दिया और कुछ भी बोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि बदमाश अपने साथ मास्टर चाबी लेकर आए थे, जिससे उन्होंने अलमारी खोली तथा आधे घंटे से अधिक समय तक घर में लूटपाट की. बदमाशों के जाने के बाद परिवार से किसी तरह खुद को रस्सी से छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची काशीपुर सीओ वंदना वर्मा बताया कि डायल 112 के माध्यम से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि मध्य रात्रि में तीन बदमाश उनके घर में घुसे और परिवार को बंधक बनाकर ज्वेलरी और कैश लूटकर फरार हो गए।

बता दें की सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर उनके द्वारा मौका मुआयना किया गया है. आसपास के लोगों तथा परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है. परिवार से 8 लाख की ज्वेलरी और 70 हजार रुपए कैश के लूट की तहरीर दी है. उन्होंने कहा कि कुछ बातें संदिग्ध प्रतीत हो रही है, लेकिन फिर भी पुलिस के द्वारा पूरे मामले में जांच की जा रही है. पुलिस ने तहरीर के आधार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।


Share Now