देहरादून में नाम बदल कर किशोरी से रेप, बजरंग दल ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया!

Share Now

देहरादून से फिर एक धर्म विशेष के युवक द्वारा नाम बदलकर स्कूली बच्ची से रेप का मामला सामने आ रहा है।बताया जा रहा है कि एक नाबालिग छात्रा को स्कूल से बुलाकर एक सुनसान स्थल पर बने मकान में ले जाकर रेप किया गया। घटना का जिक्र किसी से करने पर आरोपी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी। बता दें की आरोपी फरमान ने अपना नाम बदलकर नाबालिग छात्रा को प्रेमजाल में फसाया और फिर उसका रेप कर दिया।

छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है कि आरोपी फरमान हुसैन निवासी बरेली हाल निवास बांयाखाला सेलाकुई ने उनकी बेटी को स्कूल से बुलाकर बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। इसके बाद एक सुनसान क्षेत्र में बने एक मकान में जाकर दुराचार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी उनकी बेटी को कहीं होटल में ले जाने की तैयारी में था। आरोपी ने उनकी बेटी को जान से मारने की भी धमकी दी थी । तभी इस मामले की भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लग गई।

मौके पर पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नाबालिग को छुड़वाकर कर आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद मौके पर पहुंची सेलाकुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बजरंग दल के जिला सह संयोजक शेखर बंसल ने बताया कि आरोपी फरमान ने युवती से अपना नाम बदलकर सोशल मीडिया पर दोस्ती की।

इसके बाद आरोपी ने किशोरी को बहला-फुसलाकर घर से स्कूल ड्रेस के अलावा एक जोड़ी अन्य कपड़े मंगाए। आरोपी किशोरी से कपड़े बदलवाने के बाद एक होटल में अनैतिक देह व्यापार के लिए ले जाने की तैयारी में था। इधर किशोरी से दुराचार और देह व्यापार कराने की कोशिश की जानकारी बाल आयोग की अध्यक्ष डॉ. गीता खन्ना को मिलने पर वह टीम के साथ सेलाकुई थाने पहुंची।


Share Now