बीजेपी के पूर्व विधायक चैंपियन को पार्टी नें दिया कारण बताओ नोटिस,मदन कौशिक के खिलाफ प्रेस वार्ता करने को अनुशासन हीनता माना पार्टी नें।

Share Now

खानपुर से बीजेपी के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन किसी ना किसी मामले को लेकर अक्सर चर्चाओ में रहते हैं। फिर चाहे उनके बड़बोले पन की वजह से हो या खानपुर विधायक के साथ उनकी जुबानी जंग हो या पार्टी विरोधी गतिविधियां हो और इस बार आलम यह है की भाजपा संगठन ने एक बार फिर चैंपियन के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है।
दरअसल भाजपा हाईकमान के मुताबिक चैंपियन ने दिल्ली और मसूरी में प्रेस वार्ता कर पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसे भाजपा संगठन ने बड़ी गंभीरता से लिया है ।भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने चैंपियन को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कहा की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा इस मामले में गंभीरता से संज्ञान लिया गया है इसलिए चैंपियन के खिलाफ क्यों ना अनुशासनहीनता की कार्यवाही की जाए। आदित्य कोठारी ने सात दिन के अंदर चैंपियन से जवाब तलब किया है और उन्हें कारण बताओ नोटिस भी दिया है।

गौरतलब है की चैंपियन को पहले भी भाजपा संगठन द्वारा पार्टी विरोधी कार्य करने पर नोटिस मिल चुके हैं। चैंपियन पर इस बार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोलते हुए मसूरी और दिल्ली में प्रेस वार्ता कर उन पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसे पार्टी हाईकमान ने गंभीरता से लिया है।आदित्य कोठरी ने चैंपियन को सात दिन के अंदर भाजपा संगठन ने जवाब तलब किया है।जवाब ना देने पर इस बार भाजपा संगठन चैंपियन पर बड़ी कार्यवाही कर सकता है।


Share Now