रोचक खबर 🔴: जब सैकड़ो लोग एक साथ कुत्ते बन भोंकने लगे,कहाँ की है घटना देखें वायरल वीडियो 🔴

Share Now

जर्मनी के बर्लिन पाट्स डेमर प्लाटज़ रेलवे स्टेशन में एक अजीब घटना के दौरान, एक हजार से भी ज्यादा लोग कुत्तों की आवाज निकालते हुए रेलवे स्टेशन पर जमा हो गए। लोगों को असामान्य हरकतें करता देख हड़कंप मच गया। यह मामला जर्मनी के बर्लिन पॉट्सडैमर प्लात्ज रेलवे स्टेशन का है। पिछले मंगलवार को यहां लगभग 1,000 लोग एक मीटिंग के लिए एकत्र हुए। ये लोग खुद को कुत्ते के रूप में पहचानते हैं।

इस मीटिंग को लेकर ऑनलाइन लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां कुछ लोगों ने समर्थन और जिज्ञासा व्यक्त की, वहीं अन्य ने प्रतिभागियों का मजाक उड़ाया है। इस मीटअप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में, उपस्थित लोगों को एक-दूसरे की ओर भौंकते हुए और सीटी बजाकर बातचीत करते देखा गया।

देखा जा सकता है कि पॉट्समर प्लात्ज रेलवे स्टेशन पर ढेर सारे लोग इकट्ठा हैं और सभी ने खुद को कुत्ते के रूप ढाला हुआ है। वायरल हो रहे ‘डॉग मीटअप’ को लेकर एक यूजर ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “एनिमल कंट्रोल को कॉल करें और उन्हें रेबीज की डोज दें।” बता दें कि लोग अक्सर अपनी अजीब हरकतों को लेकर वायरल होते रहते हैं। इससे पहले जापान के एक इंसान टोको ने 14,000 डॉलर का सूट खरीदने के बाद, खुद को कुत्ते में ढाल लिया था।


Share Now