शर्मनाक : उत्तराखंड, प्रिंसिपल साहब सरकारी स्कूल में ही करने लगे शराब पार्टी, गाँव वालो ने लगाए आरोप, 🔴 देखें वायरल हुआ वीडियो!

Share Now

धारचूला/ पिथौरागढ़। जहां एक तरफ सरकार पूरे प्रदेश में नशा मुक्ति आंदोलन चला रही है, वही सीमांत क्षेत्र धारचूला के राजकीय इंटर कॉलेज रांथी में प्रधानाचार्य कार्यालय में ही शराब पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। कहा जाता है शिक्षक को भगवान का दर्जा हासिल है पता इस तरह के आयोजन वो भी स्कूल में कहीं ना कहीं कई सवाल खड़े करते हैं। ऐसा ही विरोध रांथी के गाँव वालों ने भी किया।

गाँव वालों का आरोप है और साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह स्कूल के प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह धामी हाथों में जाम और सिगरेट लिए पार्टी कर रहे हैं और वहीं अन्य शिक्षक भी जाम का लुत्फ़ उठाते दिख रहे हैं। इस घटना के वीडियो के वायरल होने से गाँव वालों में खासा रोष है, वही रांथी के ग्रामीण धीरज धामी, भरत धामी, सुंदर सिंह धामी, धर्मेंद्र सिंह, भूपेश सिंह धामी देवेंद्र धामी, प्रेम धामी, अनिल धामी ने बताया कि इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल में की गई है।

उन्होंने कहा कि यह इस स्कूल की दशा को बताती है कि जब स्कूल के प्रधानाचार्य ऑफिस में शराब सिगरेट पी जा रही है, इससे स्वयं ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य क्या होगा। उन्होंने कहा है कि जब खुद प्रधानाचार्य के हाथ शराब का गिलास हो तो स्कूल के 500 से ज्यादा छात्र-छात्राओं को किस प्रकार की शिक्षा दी जाती होगी। उन्होंने मुख्यमंत्री से ऐसे शिक्षक पर कार्यवाही कर तुरंत निलंबित करने की मांग की है। मामले की शिकायत के बाद मुख्य शिक्षा अधिकारी पिथौरागढ़ ने खंड शिक्षा अधिकारी को जांच के आदेश दे दिए हैं, वही मामले की जांच की जा रही है।

यहाँ हम बता दें कि न्यूज़वर्ल्ड24इंडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। हालांकि अब ये कृत्य जाँच का विषय बना हुआ है।


Share Now