नौसीखिए चोर को ज्वेलर्स कि दुकान में चोरी करना पड़ा भारी, वहाँ बैठे लोगों ने ही दबोच लिया, ना पिस्टल काम आई ना प्लानिंग! देखें 🔴वायरल वीडियो

Share Now

यूँ तो चोर चोरी करने के नायब और अलग अलग तरीके अपनाते हैं और दिन दहाड़े चोरी करने के लिए उसी हिम्मत और तैयारी के बल पर देखा जाता रहा है कि ज्यादातर लोग चोर के हाथों में हथियार देख कर अपनी हिम्मत ही खो देते हैं पर जयपुर के एक ज्वेलरी शॉप में नकाबपोश बदमाश ने जब लूट का प्रयास किया। जहाँ उसका दाँव उलटा पड़ गया। दुकान में घुसे बदमाश ने अंदर बैठे लोगों को डराने के लिए फायरिंग करनी चाही। तभी शॉप में मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाकर लुटेरे को धर-दबोचा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये वीडियो राजस्थानी ट्वीट (@8PMnoCM) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 2 मिनट के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि लुटेरा चेहरे पर नकाब लगाए दुकान में दाखिल होता है। फिर हड़बड़ी में बंदूक निकालने लगता है, जो उसके हाथ से गिर जाती है। लुटेरा झट से उसे उठाकर दुकान में मौजूद लोगों को डराने लगता है। लेकिन, यहाँ मामला उस चोर के लिए उल्टा पड़ जाता है, क्यूकि वहाँ मौजूद लोग डरने के बजाय हिम्मत दिखाते हुए उसे पकड़ लेते हैं।

वीडियो में साफ देख सकते हैं कि घटना रात कि है जब ज्वेलर्स अपनी दुकान बंद करने कि तैयारी में था और उसी समय नकाबपोश चोर के दुकान में दाखिल होने से वहाँ मौजूद कुछ लोग पहले सकते में आ गए पर फिर दुकान मालिक के बेटे ने हिम्मत दिखाते हुए चोर को ही दबोच लिया और फिर बाकी खड़े लोगों ने भी लड़के का साथ देते हुए चोर को ऐसा सबक सिखाया कि वो अब ता उम्र याद रखेगा।

https://twitter.com/8PMnoCM/status/1675024009489174528?t=dSWdsmgM7gxMVydyvRYCcA&s=19

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों के अलग अलग कमेंट चोर के नोसीखिएपन पर भी काफी मज़ाक बन रहा हैं।


Share Now