मोदी देश के ही नहीं विश्व के नेता हैं- उपेंद्र चौधरी! मोदी के जन्मदिन पर पूरे विश्व में हो रहा मिष्ठान वितरण।

Share Now

नरेंद्र मोदी जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से उनकी लोकप्रियता ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी निरंतर बढ़ती आ रही है और बीजेपी में इसका प्रमाण उनके जन्मदिन पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओ के बीच देखा जा सकता है। रुद्रपुर के भदईपुरा में भी अनुभव चौधरी के प्रतिष्ठान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस बहुत ही धूमधाम से व मिष्ठान वितरण कर मनाया गया।

इस अवसर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दस वर्षों में देश की आन-बान-शान तिरंगे को उस मुकाम पर ला कर खड़ा किया है जिसे आज सारा विश्व सलाम कर रहा है। आज विश्व भर के दिग्गज देश भारत से मित्रता करने के लिए खुद आगे आ रहे हैं।

उपेन्द्र चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दूरदर्शिता और संकल्प शक्ति के कारण हमारा राज्य और देश दिन-प्रतिदिन विकास के नए शिखर छू रहा है।

कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जिस तरह से देश को आत्मनिर्भर बनाने के अपने लक्ष्य पर लगातार काम किया है, वह हम सबके लिए प्रेरणादायक है। हम उनके नेतृत्व में एक नए, उन्नत और आत्मनिर्भर भारत की ओर तेजी से अग्रसर हैं।” और यही कारण है कि प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन आज भारत का हर नागरिक ही नहीं विश्व के कई देश मना रहे हैं। बीजेपी का हर कार्यकर्त्ता और देश का हर नागरिक जो सनातनी है आज खुले दिल से प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनायें दे रहा है।

इस मौके पर उपेंद्र चौधरी, सुरेश कोहली, प्रीत ग्रोवर, अनुभव चौधरी, विजय, पवन गंगवार सिंह, दीपक रस्तोगी, अर्जुन, आशीष सिंह, आदि अनेकों लोग मौजूद रहे।


Share Now