टिहरी में सिपाही सहित एक अन्य पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, पुलिस नें किया मुकदमा दर्ज।

Share Now

टिहरी: प्रदेश में बाल अपराध के मामले थमने के नाम नहीं ले रही। अब टिहरी के एक सिपाही पर 17 वर्ष की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एसएसपी टिहरी के निर्देश पर सिपाही सहित दो के खिलाफ कैम्पटी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीएसी के एक सिपाही और एक अन्य युवक पर नाबालिग से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि सिपाही ने सगाई होने के बाद नाबालिग से दुष्कर्म किया और बाद में रिश्ता तोड़ दिया। गर्भवती नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसकी मौत हो गई। एक अन्य युवक पर भी नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है।

कैंपटी पुलिस ने इस मामले में 13 सितंबर को नितेश नौटियाल निवासी मरोड़ और नरेश निवासी खंसोसी के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म और पॉक्सो में मुकदमा दर्ज किया है। नितेश पीएसी हरिद्वार में तैनात है और वर्तमान में जम्मू कश्मीर में चुनाव ड्यूटी पर है। नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसकी नितेश के साथ जनवरी 2024 में सगाई हुई थी। इसके बाद नितेश ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। बताया कि वह नरेश नाम के युवक को तीन साल से जानती थी। इस बात का जब नितेश को पता चला तो उसने चरित्र पर सवाल उठाते हुए रिश्ता तोड़ दिया।

कैम्प्टी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 साल की किशोरी ने बीते 13 सितंबर को देहरादून के एक अस्पताल में एक प्री मैच्योर बच्चे को जन्म दिया। इसकी सूचना देहरादून पुलिस ने कैम्प्टी पुलिस को दी जिसके बाद कैम्प्टी थानाध्यक्ष विनोद शर्मा ने अस्पताल टीम भेजकर मामले की जांच की।

जांच में किशोरी के स्वजन ने बताया कि किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। इनमें से युवक नरेश निवासी ग्राम खसौसी नैनबाग और नीतेश नौटियाल निवासी ग्राम मरोड़ नैनबाग के खिलाफ कैम्प्टी थाना में पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से नीतेश नौटियाल उत्तराखंड पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत है। जिसकी नियुक्ति अभी हरिद्वार जिले में है।

कैम्प्टी थानाध्यक्ष विनोद शर्मा ने बताया पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में नवजात का डीएनए टेस्ट कराया जायेगा। इस मामले में एसएसपी टिहरी आयुष अग्रवाल ने बताया कि सिपाही व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराध करने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।


Share Now