ऊधमसिंह नगर पुलिस की नशे के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही, 21 किग्रा गांजा सहित तस्कर गिरफ्तार।

Share Now

एसएसपी मणिकांत मिश्रा नें जिले की कमान सँभालते ही जिले के सभी थानो को नशे के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे और यही वजह है कि 23 तारीख को पुलिस के हाथ नशे की एक बड़ी खेप हाथ लगी। एक के बाद एक ऊधम सिंह नगर एसएसपी मणिकांत मिश्रा द्वारा ड्रग फ्री देवभूमि मिशन के तहत अवैध नशा/ नशा तस्करो के विरुद्ध की जा रही ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। नशीले पदार्थों के तस्करो के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत ऊधमसिंहनगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही में कोतवाली काशीपुर क्षेत्र से अवैध 21 किग्रा गांजा के साथ एक नशा तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि काशीपुर पुलिस द्वारा दिनांक 23-09-2024 को साक्षी एंक्लेव कॉलोनी कोतवाली काशीपुर से अभियुक्त बलविंदर उर्फ विरयाम सिंह पुत्र प्यार सिंह निवासी रमपुरा हाल निवासी साक्षी एंक्लेव कॉलोनी कोतवाली काशीपुर उधम सिंह नगर उम्र 45 वर्ष के कब्जे से 21 kg अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त बलविंदर से 21 kg अवैध गांजा के सम्बन्ध में पूछने पर बताया कि उक्त अवैध गांजा को वह रामनगर के शकील नाम के व्यक्ति से लेकर आया है तथा उक्त गांजा को छोटी-छोटी पुडियाएं बनाकर महंगे दामो में नशेड़ियों को बेचता है। पुलिस अब उक्त शकील के सम्बन्ध में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त बलविंदर उर्फ विरयाम सिंह के विरुद्ध बरामदगी के आधार पर कोतवाली काशीपुर में 376/2024 U/S 8/20 NDPS ACT पंजीकृत किया गया।वहीं अभियुक्त का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण
1.अभियुक्त बलविंदर उर्फ विरयाम सिंह पुत्र प्यार सिंह निवासी रमपुरा हाल निवासी साक्षी एंक्लेव कॉलोनी कोतवाली काशीपुर उधम सिंह नगर उम्र 45 वर्ष

बरामदा माल का विवरण
1.अवैध 21 किग्रा गांजा

पुलिस टीम
1-प्रभारी निरीक्षक काशीपुर श्री विक्रम राठौर
2-व०उपनिरीक्षक सतीश शर्मा
3-उप निरीक्षक नीमा बोहरा चौकी प्रभारी प्रतापपुर
4-उप निरीक्षक देवेन्द्र सामन्त
5-का०525 दीपक जोशी
6-का० 417 हेम चन्द्र


Share Now