आलिया भट्ट ने बताया इस दिन होगा ब्रह्मास्त्र फ़िल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज, जानिए लिंक पर👇👇👇👇

Share Now

ब्रह्मास्त्र फ़िल्म वर्तमान में मोस्ट अवेटेड फ़िल्म है अयान मुखर्जी की इस फ़िल्म को लेकर हर रोज नई खबरें सामने आती है। जिसका फैन्स को काफी इंतजार था उसका ऐलान अब हो चुका है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र फ़िल्म का पहला मोशन पोस्टर की डेट रिलीज हो चुकी हैं।

आलिया भट्ट ने एक वीडियो के माध्यम से साझा किया है जिसमें बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र का पहला मोशन पोस्टर 15 दिसम्बर की रिलीज होगा। इसके साथ ही फ़िल्म के किरदार शिवा से रूबरू कराया जाएगा। 15 दिसंबर को ही ब्रह्मास्त्र रिलीज डेट का भी ऐलान किया जाएगा। वही इसके लिए एक कार्यक्रम का अयोजन किया गया है जो कि शाम 4 बजे थ्यागराज स्टेडियम नई में आयोजित होगा। वहीं आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा ‘जैसा कि अयान कहते हैं, समय सही लगता है! आइए, 15 दिसंबर को हमारे साथ ब्रह्मास्त्र की दुनिया में कदम रखें और इस महाकाव्य यात्रा का हिस्सा बनें। जल्द ही हमसे मिलने के लिए अभी पंजीकरण करें!”

आलिया भट्ट के इस पोस्ट के अलावा अयान मुखर्जी ने भी एक पोस्ट किया है। फैंस इसके कमेंट पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और उनका कहना है कि वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ देखना चाहते हैं।


Share Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *